आशियाना नगर पटना में उदयन किड्ज़ सेंटर का उद्घाटन

आशियाना नगर चरण 1 में प्रीमियम प्ले स्कूल और डे केयर सुविधा की आगामी राष्ट्रव्यापी श्रृंखला उदयन किड्ज का भव्य उद्घाटन। एजी कॉलोनी में उदयन किड्ज के पायलट केंद्र के बाद यह दूसरा परिसर है, जिसे माता-पिता से भारी प्रतिक्रिया मिली। उदयन किड्ज़ का ध्यान बच्चों के अनुकूल बुनियादी ढाँचे और गतिविधियों और खेल के माध्यम से सीखना है। उदयन किड्ज़ की शाखाएँ दिल्ली गुरुग्राम में भी हैं। सभी शाखाएँ कंपनी के स्वामित्व वाली हैं और उनके पास सर्वोत्तम बुनियादी ढाँचा और उच्च प्रशिक्षित शिक्षक हैं।

यह प्रसिद्ध IITian U P सिंह द्वारा प्रचारित किया गया है जो IIT दिल्ली के पूर्व छात्र हैं और Global प्रतिभा स्कूल और GOF अकादमी के संस्थापक हैं। उदयन किड्ज़ के विस्तार और निष्पादन के पीछे कंपनी के सीईओ श्री राजू बाबू सिन्हा का दिमाग है। पहले उन्होंने मुख्य परिचालन अधिकारी के रूप में किड्जी चेन की सेवा की। उदयन किड्ज़ का पाठ्यक्रम और सामग्री नई शिक्षा नीति के आधार पर विकसित की गई है, जिसमें नींव के स्तर पर ध्यान केंद्रित किया गया है। अच्छी तरह से प्रशिक्षित कर्मचारियों और समग्र दृष्टिकोण के साथ उदयन किड्ज़ के बच्चों को सीखने और सर्वांगीण व्यक्तित्व विकास का बहुत लाभ होगा।

2 से 6 वर्ष की आयु के सैकड़ों बच्चों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया और की गतिविधियों का आनंद लिया

1. मिट्टी के बर्तन बनाना । खूब बनाना । बच्चों ने सीखा और बर्तन बनाए और रंग भरने के लिए घर ले गए

2. आर्ट नाड क्राफ्ट प्रतियोगिता, पेंटिंग प्रतियोगिता में भाग लिया

3. बच्चों ने कहानी सुनाने की कक्षाओं में भाग लिया और कहानी सुनाने, मिट्टी के बर्तन बनाने, कहानी सुनाने में भाग लिया। यह एक अद्भुत दिन था जिसमें मस्ती और हर तरह की सीख थी।

मुख्य आकर्षण प्ले जोन और किड्स एक्टिविटी एरिया था।

उदयन किड्ज़ की महत्वपूर्ण यूएसपी

1. बच्चों की सुरक्षा के लिए आई-केयर पॉलिसी के लिए

2. माता-पिता सीसीटीवी के जरिए बच्चों की प्रगति पर नजर रख सकते हैं

3. करते हुए सीखें : गतिविधि आधारित शिक्षा

4. ध्वन्यात्मक कक्षाएं

5. अंग्रेजी बोलने पर ध्यान दें

6. सभी बच्चों का समग्र विकास

7. हर बच्चा कल भारत का रिपॉजिटरी सिटीजन बनेगा

8. अंतर्राष्ट्रीय पाठ्यक्रम

9. अच्छी तरह से शोधित पाठ्यक्रम और घर में विकसित पुस्तकें

10. 100% महिला शिक्षक

11. उचित डाइट चार्ट के साथ प्रीमियम और सुरक्षित डे केयर भव्य उद्घाटन समारोह में उदयन किड्ज़ द्वारा आशियाना नगर और एजी कॉलोनी दोनों शाखाओं के लिए विशेष छूट की पेशकश की गई।

माता-पिता प्रवेश और अन्य विवरण के लिए केंद्र प्रमुख मिस ईशा (9905503032) और मिस मुस्कान (9315744694) से संपर्क कर सकते हैं।